कोलकाता: एक दिन पहले मोदी को थप्पड़ मारने वाले बयान के बाद ममता बनर्जी ने कहा है कि अब मोदी को कान पकड़ कर सौ उट्ठक-बैठक लगानी पड़ेंगी. दरअसल, ममता बनर्जी के बयान को प्रधानमंत्री मोदी ने हाथों-हाथ लपक लिया और ममता को बिलैन बनाकर मतदाताओं की सहानुभूति बटोरनी शुरु कर दी.इसके अलावा मोदी ने ममता सरकार के तार कोयला माफिया से जुड़े होने के भी आरोप लगाये. इस आरोप पर ममता ने कहा कि मोदी को यह साबित करना पड़ेगा, अगर मोदी साबित नहीं कर पाये तो उन्हें कान पकड़ कर सौ उट्ठक-बैठक लगानी पड़ेंगी.इतना ही नहीं ममता ने कहा कि यदि मोदी थप्पड़ मारने वाला आरोप साबित कर देते है तो वो अपने सभी उम्मीदवारों के नाम वापस ले लेंगी.

इसके बाद ममता ने कहा कि आप (पीएम मोदी) अगर आरोप नहीं साबित कर पाए तो कान पकड़कर सौ बार उठक-बैठक करनी होगी. दरअसल बंकुरा में चुनावी रैली के दौरान पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर करते हुए कहा, “मैं आपको (पीएम मोदी) चुनौती देती हूं कि अगर आप अपने आरोपों को साबित कर देंगे कि हमारे कोयला माफिया से संबंध हैं तो मैं अपने सभी 42 उम्मीदवारों को वापस ले लूंगी.

लेकिन यदि आप झूठ बोल रहे हैं तो आपको अपने कान पकड़कर सार्वजनिक रूप से पहले सौ बार उठक-बैठक करनी होगी. इससे पहले पीएम मोदी ने भी बंगाल में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे बताया गया कि यहां दीदी (ममता) ने कहा कि वह मोदी को थप्पड़ मारना चाहती हैं. दीदी, ममता दीदी मैं तो आपको दीदी कहता हूं, आपका आदर करता हूं, आपका थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद बन जाएगा. वो भी खा लूंगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here