कोलकाता:  हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में शनिवार को यहां के सॉल्ट लेक स्टेडियम में दो बार की चैम्पियन एटीके का सामना बीते साल के फाइनलिस्ट एफसी गोवा से होगा। एंटोनियो हाबास की टीम अपने पिछले मैच में केरला ब्लास्टर्स के हाथों अपने घर में मिली हार के गम को भुलाकर नए सिरे से शुरुआत करना चाहेगी। उस मैच में खराब फैसलों से गुस्साए हाबास को मैच के अंत में रेफरी ने कार्ड दिखाया था और इस कारण हाबास इस मैच में टचलाइन पर नहीं दिखेंगे।

एटीके 10 टीमों की तालिका में 12 मैचों से 21 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है। गोवा से इसके तीन अंक कम हैं। एटीके एक बार फिर टॉप स्पॉट हासिल करना चाहती है और इस क्रम में उसे हर हाल में गोवा को हराना होगा। हाबास को उम्मीद है कि इन-फॉर्म रॉय कृष्णा इस मैच में अपना रंग दिखाएंगे और गोवा को हराकर जीत की पटरी पर अपनी टीम को लौटने में अहम भूमिका निभाएंगे।

एंरिडेन सांटाना (9) ने ही सिर्फ रॉय कृष्णा से अधिक गोल किए हैं। फिजी के कृष्णा पर अपनी टीम को जीत की पटरी पर लाने की जिम्मेदारी होगी लेकिन यह काम इतना आसान नहीं होगा क्योंकि गोवा की टीम ने 12 मैचों में कुल 25 गोल किए हैं। गोवा के लिए फेरान कोरोमिनास आठ गोल कर चुके हैं और हुगो बोउमोस शानदार फार्म में नजर आ रहे हैं। उनके नाम चार गोल और इतने ही एसिस्ट हैं। इस मैच में हालांकि ब्रेंडन फर्नाडिस नहीं खेल सकेंगे क्योंकि चार पीले कार्ड के बाद वह एक मैच के लिए निलम्बित हैं। ब्रेंडन के नाम पांच एसिस्ट हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here