कराची:  पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री इमरान खान के पास अपना कार्यकाल पूरा करने की क्षमता नहीं है क्योंकि देश के सभी राजनीतिक दलों और समाज के हर वर्ग के लोग इस ‘कठपुतली सरकार’ के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं।
समाचारपत्र डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक बिलावल ने रविवार को यहां जिन्ना पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल सेंटर के दौरे के बाद संवाददाताओं से बातचीत में यह दावा किया। उन्होंने कहा कि इमरान सरकार देश को सही दिशा में ले जाने में सक्षम नहीं है, यही कारण है कि पाकिस्तान में हर कोई इसकी (सरकार की) ‘जनविरोधी’ नीतियों के खिलाफ आवाज उठा रहा है।
बिलावल ने कहा कि उनकी पार्टी निश्चित रूप से ‘चुनी गयी’ सरकार का विरोध करेगी। उन्होंने कहा कि,हम लोकतंत्र को पटरी से उतारने के किसी भी कार्य का हिस्सा नहीं बनेंगे या किसी को भी ऐसा करने की अनुमति नहीं देंगे। सभी लोग इस कठपुतली सरकार से तंग आ चुके हैं।
पीपीपी नेता ने कहा,सभी राजनीतिक दल और व्यापारी, शिक्षक, डॉक्टर और श्रमिक सहित समाज के विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े लोग, सरकार की नीतियों से नाखुश हैं। मुझे यह कहने में कोई संकोच नहीं है कि श्री खान अपना कार्यकाल सफलतापूर्वक पूरा नहीं कर पायेंगे।
उन्होंने कहा कि संघीय सरकार को ऐसे उपाय करने चाहिए जो पाकिस्तान के लोगों के बीच एकता और सहमति बना सकें लेकिन लोगों की समस्या को हल किए बिना यह संभव नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा,राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो और रेंजरों की मदद से कम महत्व के चुनावों में धांधली करने की बजाय, प्रधानमंत्री को जनता की समस्याओं को हल करके लोगों के बीच एकता स्थापित करनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here