वैसे तो दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप के चर्चे अक्सर सुर्खियां बनते हैं, लेकिन कभी दोनों सितारों ने इस पर खुलकर बात नहीं की। दिशा पाटनी ने हालिया बातचीत में कुछ ऐसा कहा, जिससे साफ इशारा मिलता है कि उन्हें आज भी अपनी लाइफ में प्यार की तलाश है।

दिशा का कहना है कि उन्हें अपनी जिंदगी में कई सालों से प्यार की तलाश है। दिशा ने बताया कि उन्हें आज तक किसी ने रिलेशनशिप में आने के लिए प्रपोज भी नहीं किया है। इतना ही नहीं उन्होंने यह दिशा ने कहा, मैं स्कूल में टॉमबॉय थी और मेरे पापा पुलिस में थे तो शायद इसी वजह से सभी लडक़े मेरे पास आकर पूछने से डरते थे। किसी की मेरी ओर देखने की हिम्मत नहीं पड़ती थी और इसलिए किसी ने मुझे प्रपोज नहीं किया।

रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा यह भी कहती हैं कि जबसे वह मुंबई आई हैं, अभी तक उन्हें मजेदार जिंदगी जीने का मौका नहीं मिला और उनके पास लोगों से मिलने और प्यार करने का बहुत ज्यादा मौका नहीं है। एक अन्य इवेंट में जब दिशा से टाइगर श्रॉफ के साथ डेटिंग करने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, मैं कई सालों से अपनी किस्मत आजमा रही हूं, लेकिन इसमें कुछ हो ही नहीं पा रहा है।

उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें लडक़ी होने का एहसास तभी होता है जब वह रिलेशनशिप में होती हैं और उन्हें किसी ऐसे की तलाश है जो उन्हें यह एहसास करवाए कि वह लडक़ी हैं।

बता दें कि पिछले काफी समय से दिशा और टाइगर के रिलेशनशिप की चर्चा होती रही है। कई बार दोनों पार्टीज़ और इवेंट में साथ दिखे हैं। हां, ये और बात है कि दोनों हमेशा एक-दूसरे को केवल अच्छा दोस्त बताते रहे हैं। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में दिसा ने कहा था वह पिछले काफी सालों से टाइगर को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रही हैं लेकिन इसमें सफल नहीं हो पाई हैं। दिशा ने कहा था कि वे साथ में खाना खाने जाते हैं, घूमते-फिरते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि टाइगर उनसे इम्प्रेस हो गए हैं। दिशा ने यह भी कहा कि टाइगर और वह, दोनों बेहद शर्मीले हैं और इसीलिए इन दोनों के बीच बात आगे बढ़ ही नहीं पा रही है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा मलंग में आदित्य रॉय कपूर के साथ इश्क फरमाती दिखेंगी। दिशा और आदित्य की कई इंटेंस तस्वीरें चर्चा में हैं। मोहित सुरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर भी नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here