बेंगलुरू: महेंद्र सिंह धोनी की अपने सदाबहार अंदाज में खेली गयी नाबाद 84 रन की पारी के बावजूद रायल चैलेंजर्स बेंगलोर रविवार को यहां खेले गये आईपीएल मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स पर एक रन से करीबी जीत दर्ज करने में सफल रहा. धोनी ने अपनी 48 गेंदों की पारी में पांच चौके और सात छक्के लगाये. उन्होंने ऐसे समय क्रीज पर कदम रखा जबकि चेन्नई छठे ओवर में चार विकेट पर 28 रन बनाकर संघर्ष कर रहा था. धोनी ने इसके बाद अपने दम पर टीम को लक्ष्य के करीब पहुंचाया.

चेन्नई को आखिरी ओवर में 26 रन की जरूरत थी. धोनी ने उमेश यादव की पहली पांच गेंदों पर पहले चौका, फिर दो छक्के, दो रन और फिर एक छक्का लगाया लेकिन उनके आखिरी गेंद पर चूकने से बेंगलोर की आईपीएल में उम्मीदें बनी रही. चेन्नई ने आठ विकेट पर 160 रन बनाये.

इससे पहले बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर पार्थिव पटेल (37 गेंदों पर 53 रन, दो चौके, चार छक्के) के अर्धशतक और मोईन अली (16 गेंदों पर 26 रन) के आखिरी क्षणों की तेजतर्रार पारी से सात विकेट पर 161 रन बनाये थे. चेन्नई की यह दस मैचों में तीसरी हार जबकि बेंगलोर की इतने ही मैचों में तीसरी जीत है. चेन्नई अब भी शीर्ष पर और बेंगलोर सबसे निचले पायदान पर है. बेंगलोर को डेल स्टेन (29 रन देकर दो) और उमेश (47 रन देकर दो) ने शुरू में सफलताएं दिलायी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here