नई दिल्ली: रांची वनडे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम का इंडियन आर्मी की कैप पहन कर खेलने के सदमे को पाकिस्तान अभी तक पचा नहीं पाया है। बीसीसीआई ने भले ही यह साफ कर दिया हो कि उसने आर्मी कैप पहनकर खेलने के लिए पहले ही आईसीसी ने इसकी परमिशन ले ली थी। लेकिन इसके बावजूद पाकिस्तान बीसीसीआई पर कड़ी कार्रवाई की बात कह रहा है। अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस संबंध में आईसीसी को कड़े शब्दों में लेटर लिखा है।
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष अहसान मनी ने कराची में रविवावर रात को पत्रकारों को बताया, हमने सख्ती के साथ आईसीसी को अपनी पॉइंट्स बता दिए हैं और अब इस में कोई ऊहापोह या कंन्फ्यूजन नहीं है। उन्होंने कहा, अपने वकीलों से सलाह-मशविरा कर के हम अगले 12 घंटों में आईसीसी को एक और पत्र भेजेंगे।
मनी ने बताया कि पाकिस्तान का मत बिल्कुल साफ है कि क्रिकेट का उपयोग राजनीति के लिए नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा, यह दूसरी बार है जब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने क्रिकेट को राजनीति के लिए यूज किया है। इससे पहले भी उन्होंने आईसीसी से किसी और प्रयोजन के लिए अनुमति मांगी थी और उस परमिशन का उपयोग कहीं और किया था। यह किसी भी स्तर पर स्वीकार नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here