शॉ के ऐतिहासिक टेस्ट डेब्यू को क्रिकेट जगत ने सराहा
शॉ के ऐतिहासिक टेस्ट डेब्यू को क्रिकेट जगत ने सराहा

राजकोट : वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने पहले टेस्ट मैच में शतक लगाकर इतिहास रचने वाले 18 वर्षीय बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के इस कारनामे को क्रिकेट जगत की मशहूर हस्तियों ने सराहा है। शॉ पदार्पण टेस्ट मैच में शतक लगाने वाले चौथे युवा बल्लेबाज बन गए हैं। मुंबई के बल्लेबाज शॉ के इस कारनामे की प्रशंसा करते हुए क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर कहा, तुम्हारी पहली पारी में आक्रामक खेल देखना शानदार रहा। ऐसी निडर बल्लेबाजी जारी रखो।
भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी शॉ की प्रशंसा कर कहा, यह शॉ का शो था। बधाई हो, अभी तो शुरुआत है। लडक़े में बहुत दम है।
वी.वी.एस लक्ष्मण ने ट्वीट कर कहा, पदार्पण पर शॉ का बेहतरीन शतक। एक 18 साल के लडक़े को उसका प्राकृतिक खेल खेलते देखना शानदार रहा। तुम्हारा भविष्य उज्जवल है।
दिग्गज ऑफ स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने कहा, क्या पल था। 18 साल की उम्र में भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण और शतक जडऩा। बेहतरीन पृथ्वी शॉ।
भारत के पूर्व बल्लेबाज मोहमम्द कैफ ने ट्वीट कर कहा, यह लडक़ा बेहतरीन है और एक लंबी रेस का घोड़ा है, पृथ्वी शॉ। खेलते देखना शानदार रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here