लंबे समय से अमिताभ बचन और हेमा मालिनी स्टारर सत्ते पे सत्ता के रीमेक की खबरें आ रही हैं। इस फिल्म के जरिए फराह खान के साथ रोहित शेट्टी अपने प्रॉडक्शन को ग्रैंड बनाने की तैयारी में हैं। सूत्रों की मानें तो फिल्ममेकर ने अपने इस महत्वाकांक्षी प्रॉजेक्ट की शुरुआत कर दी है और इसकी कास्ट को भी फाइनल कर लिया है। कहा जा रहा है कि डायरेक्टर-प्रड्यूसर फिल्म के लिए बॉलिवुड के बड़े नामों को लेने पर विचार कर रहे हैं और सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने शाहरुख खान और कटरीना कैफ को फिल्म के लीड ऐक्टर्स के तौर पर फाइनल किया है।


अगर यह खबर सच होती है तो शाहरुख के साथ कटरीना की यह तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों जीरो और जब तक है जान में साथ नजर आए थे। इस प्रॉजेक्ट से जुड़े एक सॉर्स ने कहा, फराह खान को हमेशा शाहरुख खान के साथ काम करना पसंद है। उन्हें लगता है कि हैपी न्यू इयर के बाद इस फिल्म से शाहरुख के साथ कमबैक करने से बेहतर और क्या होगा। वह ऐक्टर के साथ काम करना चाह रही हैं और उन्हें लगता है कि यह एक बेहतरीन मौका होगा।
सूत्र ने आगे कहा, रोहित को आइडिया पसंद है और फराह को कटरीना हमेशा से पसंद रही हैं और उनके साथ कम्फर्टेबल रहती हैं। दोनों ऐक्टर्स ने भी स्क्रिप्ट में दिलचस्पी दिखाई है। हालांकि, उनका प्रॉजेक्ट को साइन करना बाकी है। अगर सबकुछ ठीक होता है तो चारों पहली बार किसी फिल्म के लिए साथ आएंगे।


बता दें, अमिताभ और हेमा स्टारर सत्ते पे सत्ता में कई अन्य ऐक्टर्स भी अहम किरदारों में थे। ऐसे में रीमेक के लिए भी मेकर्स दूसरे ऐक्टर्स की तलाश कर रहे हैं जो कि सपॉर्टिंग कास्ट का रोल प्ले करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here