चेन्नई । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार दोपहर तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी, उपमुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम और अन्य मंत्रियों ने उनका स्वागत किया। तमिलनाडु की भाजपा पार्टी के नेताओं ने भी हवाई अड्डे पर शाह की अगवानी की। इस यात्रा के दौरान वह कई सरकारी परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे और राज्य के भाजपा नेताओं से मुलाकात करेंगे।

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि वह सुपरस्टार रजनीकांत से मिलेंगे या नहीं। रजनीकांत पहले ही चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके हैं। इस दौरे के दौरान गृहमंत्री शहर के लोगों को नया वाटर रिजर्वायर समर्पित करेंगे। तमिलनाडु सरकार ने कहा है कि इसके अलावा वे कई अन्य परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी की अध्यक्षता में कलिवानर आरंगम में एक समारोह के दौरान 380 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित नया जलाशय समर्पित होगा। अमित शाह इस दौरान चेन्नई मेट्रो रेल के फेज-II का शिलान्यास करेंगे।

अमित शाह 2021 के विधानसभा चुनावों से पहले रणनीति तैयार करने के लिए तमिलनाडु भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। उनकी यह यात्रा बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए की जीत के बाद हो रही है। तमिलनाडु भाजपा इकाई के प्रमुख एल. मुरुगन ने पहले दावा किया था कि शाह के दौरे से विपक्षी दलों के मन में डर पैदा होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here