भिलाई Bhilai Crime News । देऊरझाल की एक कंपनी में काम करने वाले एक युवक से एक लड़का, लड़की बनकर चैटिंग करता रहा। पीड़ित भी उससे बातें करता था। 26 जून को आरोपित ने पीड़ित को अपनी मां से मिलाने के लिए अहिवारा स्थित बीएसपी के गेस्ट हाउस के पास बुलाया और उसकी आंखों में मिर्ची झोंककर मारपीट की। हालांकि अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो सका है आरोपित ने पीड़ित से ऐसा क्यों किया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

पुलिस ने बताया कि पुलिस ने बताया कि वार्ड-1 निवासी प्रार्थी महेंद्र कुमार यादव (22) के मोबाइल पर 21जून को मैसेंजर से एक मैसेज आया था। मैसेंजर में लड़की की आइडी बनी हुई थी। दोनों के बीच चैटिंग भी हुई। इसके बाद 26 जून की रात करीब नौ बजे उसी लड़की ने प्रार्थी को बीएसपी के गेस्ट हाउस के पास बुलाया।

उक्त कथित लड़की ने पीड़ित से कहा कि वो और उसकी मां वहां पर टहल रहे हैं। वो उसे अपनी मां से मिलवाना चाहती है। पीड़ित उसकी बातों में आकर अपने दो दोस्तों लक्ष्य यादव और भीखम साहू के साथ वहां पहुंचा। वहां कोई लड़की तो नहीं मिली, लेकिन दो लड़के चेहरे पर स्कार्फ बांधकर खड़े मिले। उनमें से एक लड़के ने पीड़ित से कहा कि वो यहां पर लड़की से मिलने आया है और इसके बाद उससे मारपीट शुरू कर दी।

आरोपितों ने उसकी आंखों में मिर्च झोंक दिया। मारपीट शुरू होते ही पीड़ित के दोनों दोस्त वहां से भाग खड़े हुए। इसके बाद आरोपितों ने पीड़ित को वहां पर घसीट-घसीटकर मारा और उसके बाद दोनों वहां से बाइक लेकर भाग गए। प्रार्थी की शिकायत पर नंदिनी पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here