मुंबई । Bollywood Drugs Case News, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स से जुड़े मामले में कई बॉलीवुड सितारों का नाम सामने आया है। ड्रग्स मामले की जांच कर रही नॉर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) आज अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ करेगी। अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई हैं, जहां सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मौत के मामले से जुड़े ड्रग केस में एनसीबी उनसे पूछताछ करेगी।
रकुलप्रीत को गुरुवार को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन रकुलप्रीत ने बताया कि उन्हें एनसीबी का समन नहीं मिला है। इसके बाद एनसीबी अधिकारी रकुलप्रीत के घर पहुंचे और उन्हें समन सौंपा। जिसके बाद रकुल ने समन रिसीव करने की बात कही। रकुलप्रीत कल रात ही हैदराबाद से मुंबई से लौटी हैं, वह फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं। इस बीच, आज रकुल का सामना एनसीबी के सवालों से होगा।

दीपिका पादुकोण की मैनेजर से भी पूछताछ

नॉर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) आज दीपिका पादुकोण की मैनेजर से भी पूछताछ करेगी। एनसीबी आज अभिनेत्री दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर पूछताछ करेगी। गौरतलब है कि करिश्मा और दीपिका पादुकोण की एक ड्रग चैट सामने आई थी, जिसमें दोनों के बीच हैश और ‘माल’ को लेकर बातचीत हुई थी। करिश्मा से एनसीबी इसी ड्रग्स चैट को लेकर सवाल करेगी, वहीं दीपिका पादुकोण शनिवार को एनसीबी के सामने पेश होंगी।

गौरतलब है कि ड्रग्स मामले की जांच कर रही नॉर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए समन जारी किया है, इनमें दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone), सारा अली खान(Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर(Sharaddha Kapoor) शामिल हैं।

एनसीबी की मुंबई में छापेमारी

ड्रग्स मामले की जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जोनल यूनिट की टीमें मुंबई में तीन अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर रही हैं।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से कल होगी पूछताछ

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) अब शनिवार को पूछताछ करेगा। पहले यह पूछताछ शुक्रवार को होने वाली थी। दो अन्य अभिनेत्रियों सारा अली खान एवं श्रद्धा कपूर से भी शनिवार को ही पूछताछ होनी है। दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच वाट्सएप चैट का पता चलने के बाद ही एनसीबी ने अभिनेत्री से पूछताछ करने का फैसला किया है।

इस बीच, दीपिका के अपार्टमेंट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दीपिका गुरुवार देर शाम गोवा से अपने पति रणवीर सिंह के साथ चार्टर्ड प्लेन से मुंबई पहुंचीं। करिश्मा प्रकाश एवं वकीलों की टीम भी उनके साथ थी। एनसीबी के एक अधिकारी ने बुधवार को ही दीपिका से मिलकर उन्हें पूछताछ के लिए समन दे दिया था। माना जा रहा है कि गुरुवार को देर से मुंबई पहुंचने के कारण दीपिका का कोविड टेस्ट नहीं हो सका है। शुक्रवार को यह टेस्ट होने के बाद ही वह एनसीबी के सामने हाजिर होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here