BSNL ने लॉकडाउन के समय से ही अपने यूजर्स को एक के बाद एक शानदार ऑफर्स पेश करते हुए काफी खुश रखा है। अब इसी कड़ी में कंपनी एक और ऐसा धमाकेदार ऑफर लेकर आई है जिसे सुनकर ना सिर्फ आप हैरान रह जाएंगे बल्कि खुश भी होंगे क्योंकि ये है ही कुछ ऐसा। दरअसल, बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए ऐसा ऑफर लाई है जिसमें बिना रिचार्ज के ही उन्हें 50 रुपए का टॉकटाइम मिल जाएगा। हालांकि, यह टॉकटाइम मुफ्त नहीं होगा और बाद में रिचार्च करने पर इसका पैसा चुकाना होगा।

दरअसल, BSNL ने यूजर्स के लिए खास सर्विस टॉकटाइम लोन शुरू की है। इसका फायदा ग्राहकों को होगा। कंपनी ने यह सर्विस इसलिए शुरू की है क्योंकि कई यूजर्स ऐसे हैं जो अपना मोबाइल नंबर रिचार्ज नहीं कर पा रहे थे। ऐसे में अब उन्हें 10 से 50 रुपए तक का टॉकटाइम उधार दिया जाएगा और वो अपनों से बातें कर सकेंगे। बाद में रिचार्ज करवाने पर यह रकम उनके अकाउंट से काट ली जाएगी। BSNL यूजर्स को 10, 20, 30 और 50 रुपए के रिचार्ज प्लान्स मिलेंगे।

ऐसे पा सकते हैं टॉकटाइम

इसके लिए यूदजर्स को कंपनी द्वारा जारी USSD कोड्स का उपयोग करना होगा। यूजर्स 5117# डायल करेंगे तो स्क्रीन में पर मैसेजन नजर आएगा। इसके बाद यूजर्स को यहां से अपना लोन अमाउंट चुनना होगा। इसे चुनते ही आपको उतने रुपए का रिचार्ज लोन के रूप में मिल जाएगा।

Airtel पहले ही दे रही है ये सुविधा

बीएसएनएल भले ही ये सुविधा लेकर आया है और इसमें ग्राहकों को फायदा होगा लेकिन यह सर्विस नई नहीं है। टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल पहले से ही अपने यूजर्स को इस तरह की सुविधा दे रही है। हालांकि, इसमें यूजर को 10 रुपए की तय रकम वाला रिचार्ज मिलता है और बाद में ज्यादा पैसे देकर उसे चुकाना होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here