भोपाल। मध्य प्रदेश में 30 जून मंगलवार को मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है। इसी सिलसिले में सीएम शिवराज सिंह चौहान दिल्ली में भाजपा के आला नेताओं से मुलाकात करने पहुंचे हैं। सोमवार शाम 4 बजे वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे और उनसे मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले चेहरों को लेकर चर्चा करेंगे। रविवार रात दिल्ली पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर ली है।

मंत्रिमंडल विस्तार में ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शामिल होंगे

हाल ही में मध्य प्रदेश से राज्यसभा के लिए चुने गए ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मंत्रिमंडल विस्तार कार्यक्रम में शामिल होने भोपाल पहुंचने वाले हैं। उनके खेमे के कई नेताओं को भी मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है। माना जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिन भोपाल में रुकेंगे और मंत्रिमंडल विस्तार के बाद वे उपचुनाव को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ रणनीति बनाएंगे।

विस्तार को लेकर कई नाम

मंत्रिमंडल विस्तार में शामिल होने वालों में भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं विधायकों के नाम सामने आ रहे हैं। लेकिन विस्तार के समय ही साफ हो पाएगा कि किस-किस को इसमें जगह मिली। माना जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे के नेताओं को मंत्रिमंडल में जगह देने के लिए कुछ नेताओं को बाहर रखा जा सकता है, ऐसे में इन्हें कोई दूसरी बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here