सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले उनकी मैनेजर Disha Salian (दिशा सलियन) ने भी सुसाइड कर लिया था। उसके बाद से Disha Salian को लेकर तरह-तरह की खबरें चल रही हैं। ताजा मामलों में Sooraj Pancholi (सूरज पंचोली) के साथ उनके संबंधों को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है। बिना किसी पुष्टि के कहा जा रहा है कि Sooraj Pancholi और Disha Salian के बीच अफेयर चल रहा था और Disha Salian प्रेग्नेंट थी। बहरहाल, तमाम अफवाहों और फेक न्यूज से परेशान होने के बाद Disha Salian के परिवार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी किया है। इसमें लोगों से अपील की गई है कि वे परिवार का दुख और न बढ़ाएं और ऐसी खबरों को न फैलाएं। विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट जारी किया है।

Disha Salian का परिवार का पोस्ट

जो कोई भी इसे पढ़ रहा है, हो सकता है आप हमें और दिशा को जानते हों या नहीं जानते हों। लेकिन हम सभी में एक बात समान है। हम सभी इन्सान हैं और हम सभी की अपनी भावनाएं हैं। हम आशा करते हैं कि आप सभी हमारी पीड़ा को समझेंगे। हमने परिवार का एक प्यारा समदस्य खो दिया है। इसका दर्द बहुत गहरा है। यह हमारे लिए एक कठिन स्थिति है क्योंकि हम अभी भी दिशा के जाने को बर्दाश्त नहीं कर पाए हैं। इसी समय, कई अनावश्यक अफवाहें, कॉन्सपिरेसी थ्योरी और अटकलें लगाई जा रही हैं, जो अधिक परेशान करने वाली हैं। ये बातें और खबरें न फर्जी हैं, बल्कि दिशा के माता-पिता और परिवार का दर्द बढ़ाने वाली हैं।

जब हम दुख और पीढ़ा में हैं, तब सभी से एक निवेदन करते हैं। कृपया फर्जी अफवाहों को बढ़ावा देने, महज मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया पर घूम रहे समाचारों को असंवेदनशील होने से बचाने में मदद करें। उन लोगों को रोकने में मदद करें जो अपने निहित स्वार्थों के लिए किसी की मौत का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं।

दिशा किसी की बेटी थी, किसी की बहन थी और किसी की दोस्त थी। आप सभी के पास कोई न कोई व्यक्ति है जो आपके जीवन में इन भूमिकाओं को पूरा कर रहा है। उन्हें देखें और हमें बताएं, अगर आपके प्रियजनों के साथ भी ऐसा ही हो रहा है, तो आपको कैसा लगेगा सहानुभूति वह मूल गुण है जो हमें मानव बनाता है। तो पहले मानव बनो कृपया दिशा की आत्म को शांति प्रदान करें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here