Fire in three-storey building in Gwalior, 2 people dead

ग्वालियर में तीन मंजिला इमारत में आग लगने से दो लोगों की मौत हो गई।मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 5130 से ऊपर पहुंच गई है। इससे यहां अब तक 215 लोगों की मौत हो चुकी है और 2403 मरीज स्वस्थ होकर लौट चुके हैं। रायसेन जिले के सिलवानी और बरेली में एक-एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इंदौर में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2565 पहुंच गई है। भोपाल में 1053, उज्जैन में 341, जबलपुर में 181 और ग्वालियर-चंबल संभाग में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 135 पहुंच गई है। मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से जुड़ी अपडेट व अन्य खबरों के लिए पढ़ि‍ए

ग्वालियर में इमारत में लगी भीषण आग

ग्वालियर शहर में इंदरगंज रोशनी घर रोड पर एक 3 मंजिला इमारत में आग लग गई। जिसमें केदारनाथ गोयल के परिवार के सात लोग फंसे थे। इसमें से 2 बच्चों को बचा लिया गया है औैर 5 लोगों का पता नहीं चल पा रहा है। फिलहाल दो लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। जानकारी के मुताबिक मकान के नीचे पेंट की दुकान है।

विदिशा में हादसे में एक भाई की मौत दूसरा गंभीर

विदिशा जिले में नेशनल हाईवे 146 कुआं खेड़ी के पास अज्ञात ट्रक की टक्कर से दो सगे भाई गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया। इस सड़क दुर्घटना में 25 वर्षीय विजय केवट को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया जबकि उसके भाई गुलाब की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना रात करीब 2:30 बजे की बताई जा रही है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चित्रकूट जिला थाना राजापुर के ग्राम बिहरवा निवासी यह दोनों भाई इंदौर में काम करते थे। बाइक से अपने गांव जा रहे थे पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना दे दी है।

मंदसौर के क्वारंटाइन सेंटर में एक युवक की मौत

मंदसौर में रेवास देवड़ा रोड पर स्थित क्वारंटाइन सेंटर पर एक युवक की मौत हो गई है। युवक के कोरोना संक्रमित होने कि पुष्टी अभी नहीं हुई है। इसके चलते सेंटर पर युवक के परिजनों ने हंगामा कर दिया। युवक को अन्य बीमारी होने की आशंका के चलते चिकित्स्कों की टीम जांच कर रही है। वह गुदरी इलाके का ही रहने वाला है। सीएमएचओ डॉ. महेश मालवीय के अनुसार 34 वर्षीय शहनाज पुत्र मोहम्मद इब्राहिम की मौत हुई है। इनका सैंपल 16 मई को जांच हेतु गया हुआ है, इनकी जांच रिपोर्ट अभी नहीं आई है। शहनाज 8 मई से सेंटर में मौजूद है। उसका भाई कोरोना पॉजिटिव है। वह परिजनों के साथ हंगामा कर रहा है। उसका कहना है कि रात से ही वह परेशान था। किसी ने चेक नहीं किया। हंगामे के चलते वहां एक चिकित्सक को कमरे में बंद करना पड़ा।

भोपाल और इंदौर से 828 लोग पहुंची बालाघाट

भोपाल और इंदौर में फंसे छात्र-छात्राओं और मजदूरों को लेकर बसें बीती रात बालाघाट के लालबर्रा पहुंची। इन बसों से आए छात्र-छात्राओं और मजदूरों को ओरियंटल नर्सिंग कॉलेज में लाया गया और उनकी वहां पर स्क्रीनिंग की गई और स्वास्थ्य जांच की गई। खंड चिकित्सा अधिकारी एवं जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ परेश ने बताया कि भोपाल एवं इंदौर से बसों द्वारा कुल 828 छात्र-छात्राएं और मजदूर आए हैं।

रायसेन जिले में मिले दो कोरोना पॉजिटिव

रायसेन जिले के सिलवानी और बरेली के रहने वाले एक-एक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। ये दोनों पहले से क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती हैं। 16 मई को इनके सैंपल लिए थे, सोमवार सुबह आई रिपोर्ट में ये पॉजिटिव मिले। जानकारी के मुताबिक सिलवानी में एक महिला और बरेली में एक युवती पॉजिटिव आई है।

इंदौर में 2565 कोरोना पॉजिटिव, अब तक 101 की मौत

इंदौर में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2565 पहुंच गई है। इससे यहां अभी तक 101 मरीजों की मौत हो चुकी है और 1119 मरीज स्वस्थ होकर लौट चुके हैं। रविवार को इंदौर में 95 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here