सूरजपुर। Surajpur News: सूरजपुर जिले में अपराधों की रोकथाम, बरामदगी एवं अनसुलझे मामलों का रहस्योद्घटन करने में लगन एवं निष्ठा से कार्य करते हुए कर्तव्य निर्वहन पर पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा प्रति माह पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों को काॅप आफ द मंथ से सम्मानित कर रहे है।

पुलिस अधीक्षक कुकरेजा ने इस माह के काॅप आफ द मंथ के लिए एक थाना प्रभारी, एक एसआई व एक आरक्षक को चुना है। जिन 3 पुलिस अधिकारी-कर्मचारी को चुना गया है उनमें थाना प्रभारी प्रतापपुर विकेश तिवारी का नाम शामिल है जिनके द्वारा प्रतापपुर के खोरमा में हुए अंधे कत्ल के रहस्योद्घटन को लेकर कोविड-19 संक्रमण के बीच लगातार आरोपितों की धरपकड़ के लिए दूसरे जिला व राज्य में जाकर लगातार डटे रहकर पकड़ा गया और मामले का रहस्योद्घटन किया।

इसी प्रकार थाना भटगांव में पदस्थ एसआई सीपी तिवारी के द्वारा कुछ दिनों पूर्व लगातार हो रहे उठाईगिरी की वारदात को अंजाम देने वाले नट गिरोह को पकड़ा जिससे कई मामलों का खुलासा हो सका। थाना जयनगर में पदस्थ आरक्षक बंधुराम सारथी ने विगत दिनों सरगुजा रेंज में मोटर सायकल चोरी करने वाले चोर गिरोह को अपने चुस्ती-फुर्ती व सूझबूझ के बदौलत धर दबोचा और एक बड़े बाईक चोर गिरोह का रहस्योद्घटन कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

पुलिस अधीक्षक ने इन तीनों पुलिस अधिकारी-कर्मचारी को काॅप आफ द मंथ के लिए चुना है। पुलिस अधीक्षक ने उम्मीद जताई कि इन पुलिस अधिकारी-कर्मचारी से प्रेरणा लेकर अन्य पुलिस अधिकारी-कर्मचारी अपने-अपने क्षेत्रों में उत्कृष्ठ कार्य का प्रदर्शन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here