रायपुर। Raipur Crime News: राजधानी रायपुर के तेलीबांधा थाना इलाके में स्थित एक होटल के सेल्समैन के खिलाफ अमानत पर खयानत का मामला दर्ज हुआ है। होटल के फाइनेंस कंट्रोलर ने सेल्समैन पर 26 लाख रुपये के गबन का आरोप लगाया है। आरोप है कि कर्मचारी ने होटल में होने वाले इवेंट का पैसा ग्राहकों से लेकर अपने निजी कामों में खर्च कर लिया और प्रबंधन को पैसे न मिलने की बात करके गुमराह किया। इस मामले की कलई खुलने के बाद होटल प्रबंधन ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

तेलीबांधा पुलिस थाना प्रभारी रमाकांत साहू ने बताया कि कोटयार्ट मेरियट के फाइनेंस कंट्रोलर ईवी रमन्ना रेड्डी ने सेल्समेन सौरव हाजरा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया है। रेड्डी ने पुलिस को बताया कि सेल्समैन सौरभ साल 2016 से होटल में कार्यरत है। उसे होटल में जो भी इवेंट आते है उनको और उनका पैसा लाना होता है। साल 2020 में होटल में शादी का कार्यक्रम हुआ था। इसका कुछ पैसा सौरव हाजरा से लेकर कम्पनी को दिया गया था, लेकिन कुछ राशि अभी भी बकाया था। लंबे समय तक ग्राहकों से पैसा नहीं मिलने पर फायनेंस कंट्रोलर रेड्डी ने इसकी जानकारी कंपनी को दी थी।

इसके बाद कंपनी ने उन्हें इवेंट से जुड़े व्यक्तियों से संपर्क करने के निर्देश दिए थे। सम्पर्क करने पर पता चला कि इवेंट कराने वालों ने होटल के सेल्समैन सौरव हाजरा को पैसा दे दिया था। इसके बाद सौरव हाजरा से जब इस बारे में जानकारी मांगी गई तब पता चला कि उसने ग्राहकों से राशि ले ली थी और उसे अपने निजी कार्यों में खर्च भी कर दिया। रेड्डी ने बताया कि सौरभ द्वारा कुल 26 लाख रुपयों का अमानत में खयानत किया गया है। रेड्डी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सौरभ के खिलाफ धारा 409 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here