दुबई । इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच से पहले वेस्टइंडीज के टेस्ट कप्तान जेसन होल्डर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम में शामिल होने के लिए यूएई पहुंच गए हैं। उन्हें टीम में चोटिल मिशेल मार्श की जगह शामिल किया गया है। हालांकि, वह आज का मैच नहीं खेल पाएंगे। कोरोना वायरस गाइडलांइस  (COVID-19 Guidelines)के अनुसार छह दिनों तक क्वारंटाइन में रहना और इस दौरान उनकी तीन कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आनी चाहिए। इसके बाद ही वह टीम के ट्रेनिंग कर पाएंगे।

कोरोना के लेकर आइपीएल की गाइडलाइंस के अनुसार यूएई पहुंचने के बाद टीम के खिलाड़ियों को और कोरोना का तीन बार टेस्ट करना होगा। एक बार तीनों टेस्ट नेगेटिव आने पर खिलाड़ी अपने साथियों के साथ संयुक्त अरब अमीरात में ट्रेनिंग शुरू कर सकते हैं।

इस हफ्ते की शुरुआत में, हैदराबाद की टीम ने घोषणा की थी कि होल्डर मौजूदा आइपीएल के लिए टीम में ऑलराउंडर मिशेल मार्श की जगह लेंगे। रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ सोमवार को हुए मैच में मार्श चोटिल हो गए थे। वह आरसीबी की पारी के पांचवें ओवर में गेंदबाजी करने आए थे। इस दौरान वह दूसरी गेंद पर चोटिल हो गए। वह महज चार गेंद करने के बाद ही मैदान से बाहर चले गए। उन्हें एड़ी में चोट लगी। हालांकि, वह 10 वें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आया, पर वह अपने पैर पर खड़े नहीं हो पा रहे थे और पहली ही गेंद पर वह आउट हो गए। टीम को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा।

होल्डर को तेज गेंदबाजी के साथ साथ अच्छी बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले वह चेन्नई के लिए आइपीएल में खेल चुके हैं। आइपीएल में अब तक वह 11 मैच खेल चुके हैं। इस दौरान पांच पारियों में उन्होंने 38 रन बनाए हैं। गेंदबाजी की बात करें तो उन्होंने 5 विकेट लिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here