नई दिल्ली । ‘Samsung Galaxy Unpacked’ इवेंट 14 जनवरी को आयोजित किया जाएगा और इस इवेंट में कंपनी अपनी मोस्ट अवेटेड Galaxy S21 सीरीज को लाॅन्च करने की तैयारी कर रही हैं। इतना ही इवेंट के अलावा कंपनी कई अन्य स्मार्टफोन पर भी काम कर रही है और इन्हें जल्द ही बाजार में उतारा जा सकता है। इसमें Samsung Galaxy A32 5G शामिल है। इस स्मार्टफोन को कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर स्पाॅट किया जा चुका है। वहीं अब यह सैमसंग यूके और आयरलैंड की ऑफिशियल साइट पर भी लिस्ट हो गया है। जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसके लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा।

Mysmartprice की रिपोर्ट के अनुसार Samsung के अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy A32 5G को माॅडल नंबर SM-A326B/DS के साथ यूूके और आयरलैंड की आधिकारिक वेबसाइट पर स्पाॅट किया गया है। जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन से पर्दा उठाने वाली है। सैमसंग के सपोर्ट पेज पर केवल इसका माॅडल नंबर शो किया गया है। इसकी लाॅन्च डेट या फीचर्स के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है।

लेकिन अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार Samsung Galaxy A32 5G में यूजर्स को यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक मिलेगा। इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। हालांकि, कैमरा सेंसर से जुड़ी कोई लीक अभी सामने नहीं आई है। इसके अलावा स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध होगा जो कि आज अधिकतर स्मार्टफोन में देखा गया है। Samsung Galaxy A32 5G में इनफिनिटी यू डिस्प्ले उपलब्ध होगा। Samsung Galaxy A32 5G स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसे मीडियाटेक डायमेंशन 720 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। यह एंड्राइड 11 ओएस पर आधारित होगा और इसमें 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here