Rahul-Priyanka expressed grief on Auraiya accident

नईदिल्ली । कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रदेश के औरैया में सड़क हादसे में दिल्ली और राजस्थान से लौट रहे 24 मजदूरों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। गांधी ने ट्वीट कर कहा, उत्तर प्रदेश के औरैया में सड़क हादसे में 24 मजदूरों की मौत और अनेक लोगों के घायल होने की खबर से आहत हूं। मृतकों के परिवारों के प्रति मैं अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।
वाड्रा ने कहा इस हृदय विदारक घटना ने एक बार फिर यह प्रश्न खड़ा कर दिया है कि आखऱि सरकार क्या सोचकर इन मजदूरों के घर जाने की समुचित व्यवस्था नहीं कर रही है। प्रदेश के अंदर मजदूरों को ले जाने के लिए बसें क्यों नहीं चलाई जा रही हैं। या तो सरकार को कुछ दिख नहीं रहा या वह सब कुछ देख के भी अनजान बनी हुई है। क्या सरकार का काम सिर्फ बयानबाजी करना रह गया है।
उन्होंने राज्य सरकार को इस घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया और कहा कि बयानबाजी करने की बजाय सरकार सभी मृतकों के पार्थिव शरीरों को सम्मानपूर्वक उनके परिवार वालों तक पहुँचाये और सभी घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था करे। उन्होंने मारे गये लोगों के परिजनों तथा घायलों को आर्थिक मदद देने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here