मुंबई । अभिनेता सुशांत की संदिग्ध मौत से जुड़े ड्रग केस में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती को अभी जेल में ही रहना पड़ेगा। रिया और उसके भाई शौविक की जमानत याचिका पर आज बांबे हाई कोर्ट में होने वाली सुनवाई टल गई है। मुंबई में लगातार हो रही भारी बारिश के बाद जलजमाव की वजह से आज कोर्ट को बंद किया गया है।

रिया की 14 दिन की न्यायिक हिरासत पूरी होने के बाद मंगलवार को उसे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये विशेष एनसीबी अदालत के सामने पेश किया गया था। एनसीबी अदालत ने उसकी न्यायिक हिरासत छह अक्तूबर तक बढ़ा दी है। रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने बताया कि बांबे हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस ने शहर में गंभीर जलभराव की स्थिति को देखते हुए हाईकोर्ट के लिए आज अवकाश घोषित किया है।

विशेष एनसीबी अदालत द्वारा मंगलवार को न्यायिक हिरासत की अवधि बढ़ाए जाने के बाद रिया चक्रवर्ती ने जमानत के लिए बांबे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। आज को इस याचिका पर न्यायमूर्ति एसवी कोतवाल सुनवाई करने वाले थे, लेकिन बारिश की वजह से आज के सभी मामले अब कल सुने जाएंगे।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक पर ड्रग्स की खरीद फरोख्त करने का आरोप है। रिया और शौविक ने एनसीबी की पूछताछ में कबूल किया था कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स का इंतजाम करते थे। रिया और शौविक की कई ड्रग्स पेड्लर्स के साथ हुई बातचीतट का खुलासा भी हुआ है। इस मामले में एनसीबी अब तक कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here