Woman went to take headache medicine, such changed luck and became a millionaire

सिरदर्द होने पर एक महिला दवा लेने के लिए स्टोर पहुंची तब उसने कही नहीं सोचा होगा कि वह कुछ वक्त बाद ही करोड़पति बनने वाली है। पेनकिलर लेने के दौरान महिला द्वारा खरीदे गए मेगा मनी स्क्रेच ऑफ टिकट ने उसकी जिंदगी बदल दी। इस टिकट से उसकी 3.7 करोड़ की लॉटरी लग गई और उसकी रातोंरात किस्मत बदल गई। वर्जिनिया के हेनरिको में रहने वाली महिला के साथ यह खुशकिस्मती वाला वाकया घटा। ओलगा रिट्चे (Olga Ritchie) सिरदर्द होने पर नजदीक स्थित लोकल स्टोर में दवा लेने पहुंची थी। यह स्टोर टोनी मार्केट में था। दवा लेने के दौरान ओलगा ने एक लॉटरी टिकट भी खरीद लिया था। इसी टिकट ने उसे करोड़पति बना दिया।

बाजार से दवा और अन्य सामान खरीदने के साथ ही ओलगा ने लॉटरी का टिकट लिया और घर वापस लौट आई। जब विजेताओं का ऐलान किया गया तो अपना नाम सुनकर ओलगा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उसे 5,00,000 डॉलर की लॉटरी खुली थी।

लॉटरी लगने के बाद ओलगा ने कहा कि ‘मुझे मेरी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है। मैं लगभग बदहवास थी।’ लॉटरी में इतने सारे पैसे मिलने पर उन्होंने कहा कि इससे वे अपने घर को ठीक कराएंगी और बाकी बचा पैसा अपने रिटायरमेंट के बाद के लिए सुरक्षित रखेंगी।

ऐसा नहीं है ओलगा पहली महिला हैं जिनकी ऐसे किस्मत खुली है। इसके पूर्व एक महिला लोरना हैविट की कोरोना संकट के दौरान 1,27,000 डॉलर की लॉटरी लगी थी। यह लॉटरी टिकट महिला ने फेस मास्क सिलकर कमाए गए पैसे से खरीदा था। लॉटरी लगने के बाद हैविट ने लॉटरी अधिकारियों से कहा था कि उसकी रेस्टोरेंट की नौकरी चली गई थी। इसके बाद उसने एक ग्रॉसरी स्टोर में पार्ट टाइम शुरू कर दिया था।

हैविट ने बताया कि उसने ग्रॉसरी स्टोर में अपने सहयोगियों के लिए फेस मास्क सिलना शुरू कर दिया था। एक दिन उसने अपने साइड बिजनेस से कमाए पैसे से एक लॉटरी टिकट खरीदा। इससे उन्होंने केनो 8- स्पॉट टिकट सिस्टर्स मैन लेन से खरीदा था जो उसकी किस्मत खोलने वाला निकला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here